भीम आर्मी चीफ की मांग- हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार को मिले Y श्रेणी की सुरक्षा

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने रविवार को हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी, सपा नेता और रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के बाद चंद्रशेखर पीड़ित परिवार के लिए न्याय की मांग को लेकर बुलगढ़ी गांव पहुंचे। परिजनों से मुलाकात के बाद उन्होंने पीड़िता के परिवार के लिए Y श्रेणी की सुरक्षा की मांग की। साथ ही उन्होंने इस केस की सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से जांच कराने की मांग की।

बता दें कि गैंगरेप पीड़िता के भाई ने भी इस प्रकरण की जांच सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से कराने की मांग की है। पीड़िता के भाई ने कहा कि हमने सीबीआई जांच की मांग नहीं की थी क्योंकि एसआईटी पहले से ही इस घटना की जांच कर रही है। पीड़िता के भाई ने हाथरस डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार के निलंबन की भी मांग की है। परिवार वालों ने डीएम पर धमकी देने का आरोप लगाया है।

चंद्रशेखर ने कहा कि मैं पीड़ित परिवार के लिए Y श्रेणी की सुरक्षा की मांग करता हूं। अगर ये सुरक्षा नहीं दी जाती है तो मैं परिवार को अपने घर लेकर जाऊंगा। वे लोग यहां पर सुरक्षित नहीं हैं। हमलोग इस मामले की सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से जांच कराने की मांग करते हैं। भीम आर्मी प्रमुख ने कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत को Y श्रेणी की सुरक्षा दी जा सकती है तो पीड़ित परिवार को क्यों नहीं? उन्होंने कहा कि अगर हमारी मांग पूरी नहीं हुई तो हम विधानसभा का घेराव करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here