कोरोना संक्रमण को देखते हुए बकरीद के दौरान प्रशासनिक सख्ती जारी रहेगी. बकरीद के दौरान सामूहिक आयोजनों पर पूरी तरह से रोक लगी रहेगी और खुले स्थान पर कुर्बानी भी नहीं दी जा सकेगी. राज्य के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने इस संबंध में सभी जिलों के एसपी को गाइडलाइन जारी किया है.

 

डीजीपी ने कहा है कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो. इसको लेकर लोगों को लाउडस्पीकर लगाकर जागरूक किया जाए. विधि व्यवस्था के मद्देनजर जिलों को जोन और सेक्टर में बांटा जाएगा. मजिस्ट्रेट के अलावे पुलिस बल की तैनाती की जाएगी.

 

संवेदनशील इलाकों में दंगा निरोधी दस्ता की तैनात होगी. इसके अलावे सभी एसपी को सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए बोला गया है. साथ ही थानेदारों को कहा गया है कि छोटी-छोटी घटनाओं को भी गंभीरता से ले और घटनास्थल का निरीक्षण करें. बता दें कि कोरोना संकट में को लेक कई राज्यों ने सामूहिक आयोजनों पर रोक लगा दिया है. इस दौरान संक्रमण का खतरा है.

नई दिल्ली: 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ केस में बड़ी खबर सामने आ रही है. दिवंगत एक्टर के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने में अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है. इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर दी. पटना सेंट्रेल जोन के इंस्पेक्टर जनरल संजय सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता की शिकायत पर सुसाइड के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत अभिनेता रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.बता दें कि एफआईआर में रिया के परिवार के सदस्यों के अलावा अन्य छह लोगों के नाम भी हैं.