आमिर खान द्वारा लॉकडाउन द्वारा कड़ी मेहनत करने वालों के लिए अद्वितीय दान के बारे में एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। यह दावा करता है कि 23 अप्रैल को, एक ट्रक दिल्ली में एक अल्पविकसित क्षेत्र में आया था। वाहन को एक किलो गेहूँ के आटे से भरा हुआ था। बहुतों को लगा कि यह मात्रा बहुत कम है और यह किसी भी उद्देश्य को पूरा नहीं करेगा, इसलिए कुछ ने इसे लेने से इनकार कर दिया। लेकिन झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले लोग बहुत आश्चर्यचकित थे।

हर पैक में 15,000 रुपये थे। यह अपुष्ट है लेकिन प्रशंसकों का मानना ​​है कि यह सुनिश्चित करने के लिए खान का विचार था कि पैसा उन लोगों तक पहुंचता है जिन्हें इसकी आवश्यकता है। वीडियो की सत्यता का पता नहीं चल पाया है। लेकिन स्टार उन लोगों में से एक है जो मानते हैं कि जब आप जरूरतमंदों को देते हैं, तो ट्रम्प के साथ इसकी घोषणा न करें।

कई बॉलीवुड हस्तियों ने योगदान देकर अपने तरीके से अपना काम किया है। उसी के बारे में बोलते हुए, अभिनेता के करीबी एक सूत्र ने हमें बताया कि अभिनेता ने पहले ही पीएम कार्स फंड, मुख्यमंत्री राहत कोष- COVID 19, फिल्म वर्कर्स एसोसिएशन और कुछ गैर सरकारी संगठनों के साथ दैनिक योगदान देने के लिए अपना योगदान दिया है। इस लॉकडाउन के दौरान उनकी अगली फिल्म, लाला सिंह चड्ढा के कार्यकर्ता।

बहुत कम लोग हैं जो सोशल मीडिया पर बिना किसी पोस्ट के अपने दान को चिह्नित करते हैं और ऐसे ही एक अभिनेता हैं आमिर खान। समय-समय पर, जब राष्ट्र को मदद की ज़रूरत होती है, तो आमिर हर तरह से अपना समर्थन देने में सबसे आगे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here