हार की कगार पर खड़े डोनाल्ड ट्रंप को लगा एक और झटका, जानें क्या

एक ओर जहां अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में अब तक के नतीजों में रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की हार की कगार पर खड़े दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनके चीफ ऑफ स्टाफ को कोरोना हो गया है। जो बाइडेन से जीत की रेस में पीछे चल रहे डोनाल्ड ट्रंप के चीफ ऑफ स्टाफ मार्क मीडोज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। यह जानकारी अमेरिकी मीडिया के हवाले से आई है।

सीएनएन के मुताबिक, 61 वर्षीय मीडोज ने लोगों से कहा कि चुनाव के बाद वह कोरोना वायरस से ग्रसित हो गए हैं। द न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक, वह बुधवार को यानी वोटिंग से एक दिन बाद पहली बार कोविड-19 संक्रमित पाए गए थे। वॉशिंगटन पोस्ट की मानें तो जब डोनाल्ड ट्रंप बुधवार की सुबह व्हाइट हाउस के एक कमरे में अपने करीब 150 शीर्ष सहयोगियों और समर्थकों के साथ बातचीत कर रहे थे, उस दौरान उस मीडोज भी उस भीड़ का हिस्सा थे। अब डर इस बात की है कि मीडोज से कई लोगों को कहीं कोरोना ने फैल जाए।

बता दें कि हाल के दिन में ट्रंप प्रशासन के कई लोगों को कोरोना हो चुका है। खुद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप भी कोरोना वायरस की चपेट में आए थे। इनके अलावा, प्रेस सचिव काइली मेनने और नीति सलाहकार स्टीफन मिलर और होप हिक्स ऑक्टोब भी उन लोगों में शामिल हैं, जो शुरू में ही कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे।

बता दें कि कोरोना वायरस ने दुनियाभर में सबसे अधिक तबाही अमेरिका में ही मचाई है। अमेरिका में कोविड -19 महामारी से सबसे अधिक लोग मरे हैं। अब तक इस कोरोना वायरस से अमेरिका में 236,000 लोगों की मौत हो चुकी है और 9.7 मिलियन से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here