Farmers Protest Live Update Delhi Kisan andolan latest News

किसानों का हल्ला बोल LIVE: दिल्ली में डटे किसान, सिंघु-टिकरी बॉर्डर बंद, जानें ट्रैफिक मूवमेंट

नए कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। आंदोलन कर रहे किसानों ने अब दिल्ली को ब्लॉक करने का ऐलान कर दिया है। नये कृषि कानूनों के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी की सीमाओं पर पिछले चार दिन से प्रदर्शन कर रहे किसान संगठनों ने प्रदर्शनकारियों के उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी स्थित मैदान में जाने के बाद बातचीत शुरू करने के केंद्र के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और कहा कि वे कोई सशर्त बातचीत स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने चेतावनी दी कि वे राष्ट्रीय राजधानी में आने वाले सभी पांच प्रवेश मार्गो को बंद कर देंगे। बता दें कि रविवार तक सिर्फ सिंघु बॉर्डर और टिकरी बॉर्डर ब्लॉक थे, मगर अब गुरुग्राम, गाजियाबाद और फरीदाबाद से राजधानी को जोड़ने वाले हाईवे को किसानों द्वारा ब्लॉक किया जाएगा। किसानों ने प्रदर्शन के लिए बुराड़ी जाने से मना कर दिया तो देर रात भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर उच्चस्तरीय बैठक हुई जो करीब 2 घंटे तक चली। आज भी यह प्रदर्शन जारी रहेगा, तो चलिए जानते हैं किसान आंदोलन से जुड़े सभी लेटेस्ट अपडेट्स…

Mon, 30 Nov 2020 09:56 AM

किसान प्रदर्शन के बीच राहुल ने शेयर किया वीडियो

राहुल गांधी का ट्वीट- किसान आवाज उठाता है, तो उसकी आवाज पूरे देश में गूंजती है

Mon, 30 Nov 2020 08:47 AM

गाजीपुर-गाजियाबाद बॉर्डर पर किसानों का हल्ला बोल

दिल्ली: गाजीपुर-गाजियाबाद बॉर्डर पर फिर से किसानों का हल्ला बोल शुरू। हालांकि, यहां पुलिस बलों की भी तैनाती है।

Mon, 30 Nov 2020 08:44 AM

दिल्ली में हालात शांतिपूर्ण और काबू में- ज्वाइंट सीपी

दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन के मद्देनजर नॉर्दर्न रेंज के ज्वाइंट सीपी सुरेंद्र यादव ने कहा कि हालात शांतिपूर्ण और अंडर कंट्रोल है। हम किसानों के संपर्क में हैं। हमारा उद्देश्य कानून और व्यवस्था कायम रखना है। हमने पर्याप्त बलों की तैनाती कर रखी है।

किसान प्रदर्शन के मद्देनजर ट्रैफिक अलर्ट

किसानों के आंदोलन के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक अलर्ट जारी किया है। किसान प्रदर्शन को देखते हुए सिंघु बॉर्डर दोनों ओर से पूरी तरह से बंद है। कृपया वैकल्पिक रास्ता चुनें। ट्रैफिक को मुकरबा चौक से जीटीके रोड शिफ्ट किया गया है। ट्रैफिक बहुत अधिक है, इसलिए कृपया सिग्नेचर ब्रिज से रोहिणी और रोहिणी से सिग्नेचर ब्रिज और जीटीके रोड, एनएच 44 और सिंघू बॉर्डर तक आने-जाने के लिए आउटर रिंग रोड से बचें।

किसान प्रदर्शन के मद्देनजर ट्रैफिक अलर्ट

किसानों के आंदोलन के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक अलर्ट जारी किया है। किसान प्रदर्शन को देखते हुए ट्रैफिक मूवमेंट के लिए टिकरी बॉर्डर बंद है। हरियाणा जाने के लिए झारोदा, धानसा, दरौला, झाटीखेड़ा, बादुसरी, कपासहेड़ा, रजोकरी NH-8, बिजवासन, पालम विहार और डूंडाहेड़ा बॉर्डर खुले हैं।

सिंघु बॉर्डर पर किसान

सिंघु बॉर्डर पर आज भी डटे दिखे किसान।

बॉर्डर पर किसानों ने बिताई रात

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन जारी। किसानों ने दिल्ली-यूपी बॉर्डर (गाजीपुर-गाजियाबाद) पर रात बिताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here