उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां शाहपुर इलाके के संगम चौराहे के पास रविवार की रात ठेकेदार अजय राज सिंह के घर में दावत के दौरान बिहार से आए प्रॉपर्टी डीलर राकेश सिंह (40) को गोली मार दी गई थी। जिसके बाद घायल राकेश सिंह की सोमवार को मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई।

बता दें कि गोली क्यों और किसने मारी, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। चार गोली लगने से गंभीर रूप से घायल राकेश सिंह को मेडिकल कॉलेज में देर रात भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक, बिहार के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर राकेश सिंह लॉकडाउन के बीच यहां एक बीमार रिश्तेदार को देखने मेडिकल कॉलेज आए थे।

रिश्तेदार को देखने के बाद अपने दोस्त अजय राज सिंह के घर गए। अजय ने दावत का आयोजन किया था जिसमें कई और प्रॉपर्टी डीलर और ठेकेदार शामिल हुए थे। खाने-पीने के दौरान ही किसी बात को लेकर विवाद हो गया और फिर राकेश सिंह को चार गोली मारी गई थी।

अजय खुद अपने घायल दोस्त को लेकर मेडिकल कॉलेज चले गए। उधर पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। एसपी सिटी डॉ कौस्तुभ में बताया कि युवक की गोली लगने से मौत हो गई है। युवक अपने रिश्तेदार को देखने आया था। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here