आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने मामले में एफआईआर दर्ज की गई. राघव चड्ढा पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. ये शिकायत वकील प्रशांत पटेल ने नोएडा में दर्ज कराई है.

  • राघव चड्ढा के खिलाफ एफआईआर
  • चड्ढा ने सीएम योगी पर लोगों को पिटवाने का आरोप

राघव चड्ढा दिल्ली के राजेंद्र नगर से विधायक हैं. उनके खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज कराई गई है. बता दें कि राघव चड्ढा यूपी के मुख्यमंत्री योगी पर आरोप लगाया था कि वे दिल्ली से पलायन कर रहे लोगों को पिटवा रहे हैं. राघव चड्ढा ने एक ट्वीट करते हुए सीएम योगी पर यह आरोप लगाया था.

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बाद काम बंद हो जाने के कारण दिल्ली से हजारों मजदूर पलायन कर रहे हैं. इसे लेकर दिल्ली की आम आदमी पार्टी सवालों के घेर में है. शनिवार को उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार ने सवाल खड़े किए.

पलायन को लेकर केजरीवाल सरकार पर सवाल खड़े हुए तो दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बचाव में आए. सिसोदिया ने ट्वीट किया, मुझे दुख है कि कोरोना महामारी के बीच बीजेपी नेता टुच्ची राजनीति पर उतर आए हैं. योगी आदित्यनाथ की सरकार ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने बिजली-पानी काट दिया, इसलिए लोग दिल्ली से जा रहे हैं. यह गंभीरता से एक होकर देश को बचाने का समय है, घटिया राजनीति का नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here