Google Pixel 4a से लेकर Samsung Galaxy F41 तक, इस महीने लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन

स्मार्टफोन के लॉन्च के लिहाज से सितंबर काफी व्यस्त महीना रहा। लेकिन अक्टूबर में ऐसे स्मार्टफोन की लंबी लाइन है जो लॉन्च होने वाले हैं। पोको, रियलमी, वीवो, सैमसंग और मोटोरोला जैसे बड़े ब्रांड इस महीने अपने स्मार्टफोन लॉन्च करेंगी। इसके अलावा गूगल ने भी इस महीने अपने पिक्सल 4ए को लॉन्च करने की बात कही है।

Moto Razr 5G

Moto Razr 5G मोटोरोला का दूसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन है जो 5जी को सपोर्ट करता है और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है. यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है। Moto Razr 5G में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है। अमेरिका में, Moto Razr 5G की कीमत 1,399 डॉलर है जो लगभग 3 1,03 लाख रुपये है।

POCO C3 

पोको C3 में 6.53-इंच HD + डिस्प्ले के साथ वाटरड्रॉप नॉच दिए जाने की उम्मीद है। यह मीडियाटेक हीलियो जी 35 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जो 3 जीबी रैम / 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम / 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। यह एंड्रॉएड पर काम करेगा. फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 18 वॉट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 13MP प्राइमरी सेंसर पेयर होगा, 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस होगा। आगे की तरफ सेल्फी लेने के लिए 5MP का सेंसर होगा।

Realme 7i

Realme ने पहले ही Realme 7 और Realme 7 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। अब यह इंडोनेशिया में अपनी शुरुआत करने के बाद Realme 7i को भारत में ला रहा है। यह Realme 7 सीरीज का सबसे किफायती फोन है। Realme 7i में 6.5-इंच HD + डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर वाले चार रियर कैमरे भी हैं।

Samsung Galaxy F41 

सैमसंग अपने नए फोन को फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड पेज के जरिए टीज करेगा। नए खुलासे में ये भी पता चला है कि फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा जो ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। स्मार्टफोन में एक ही सेल्फी कैमरा है लेकिन इसकी डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हैं। गैलेक्सी एफ41 में पहले से ही SAMOLED इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले की पुष्टि हो चुकी है। सैमसंग ने यह भी खुलासा किया है कि गैलेक्सी एफ41 6,000mAh की बैटरी के साथ आता है। ये सिंगल टेक कैमरा फीचर भी पेश करेगा जो गैलेक्सी एम31एस में भी उपलब्ध है। स्मार्टफोन में एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन के एक वैरिएंट का रंग हरा होगा।

Vivo V20 series

वी20 के कैमरा से जुड़ी जानकारी शेयर की गई है जिसमें पता चला है कि फोन में 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा और 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा। पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। यह मिडनाइट जैज और सनसेट मेलोडी के दो रंग विकल्पों में आता है। Vivo V20 क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 720G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। स्मार्टफओन में 4000 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो 33वॉट के फ्लैश चार्ज के साथ आएगी। Vivo V20 में फनटच OS के साथ एंड्रॉइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के होने की उम्मीद है। अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि Vivo V20 एंड्रॉइड 11 के साथ फ्लाई करता है या भविष्य में इसे अपडेट के जरिए दिया जाएगा।

Google Pixel 4a 

Google Pixel 4a में एचडीआर + सपोर्ट के साथ 5.8 इंच का FHD + OLED डिस्प्ले और टॉप पर गोरिल्ला ग्लास 3 का सपोर्ट है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर द्वारा संचालित है। Pixel 4a 6GB रैम और 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ आता है। फोन का केवल एक ही वैरिएंट है। Pixel 4a में आपको डुअल पिक्सेल तकनीक, HDR सपोर्ट और OIS के साथ 12.2-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here