गोंडा : दवा लेने जा रहे बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

गोंडा जिले में भूमि विवाद को लेकर हमलावरों ने एक बुजुर्ग पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। परिवार के लोग इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले आए जा रहे थे रास्ते में ही गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग स्वामीनाथ तिवारी की मौत हो गई। मृतक के बेटे संजीत तिवारी ने छह लोगों कें खिलाफ कोतवाली इटियाथोक मे तहरीर दी है।

मामला कोतवाली इटियाथोक के तारी परसोहिया के मजरा नौव्वा गांव का है। यहां के रहने वाले स्वामीनाथ 61 शुक्रवार की देर शाम दवा लेने के लिए एक निजी चिकित्सक के पास जा रहे थे। रास्ते मे ही गांव के कुछ लोगों ने बुजुर्ग पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई। उन्हें गंभीर अवस्था मे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय लें जाते समय रास्ते में ही बुजुर्ग की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक इटियाथोक संजय कुमार दूबे ने बताया मृतक के पुत्र संजीत तिवारी ने छह लोगो के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस जांच में जुटी है।

उन्होंने बताया शुक्रवार की दोपहर मृतक के परिवार के घर की महिलाओं से किसी बात को लेकर आपस में वाद विवाद भी हुआ था। उन्होंने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने बताया तहरीर ले ली गई है। घटना के बारे में जांच की जा रही है। एसओ के मुताबिक शुक्रवार दोपहर परिवार की महिलाओं के बीच कोई विवाद भी हुआ था। उसी के बाद देर शाम बुजुर्ग संदिग्ध परिस्थितियों में घायल हुआ। हमले के बारे में अभी कोई तथ्य सामने नहीं आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here