एसएसबी की 11 वीं बटालियन की एफ कंपनी में तैनात एक जवान अल्मोड़ा में संदिग्ध हालत में लापता हो गया था। यह जवान अपनी कंपनी के साथ शुक्रवार की मध्य रात्रि अल्मोड़ा में एसएसबी मुख्यालय में रुका था, लेकिन सुबह साढ़े सात बजे जब कंपनी डीडीहाट के लिए रवाना होने लगी तो गिनती के दौरान जवान कंपनी से गायब मिला।

वहीं देश के लिए अच्छी औऱ राहत भरी खबर है। जी हां लापता एसएसबी का जवान मिल गया है। जानकारी मिली है कि जवान अपने घर उधमपुर, जम्मू-कश्मीर पहुंच गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि 11वीं बटालियन की कंपनी में तैनात राजेंद्र चंद्र पुत्र शंकर चंद्र निवासी ग्राम-बेल, थाना चिनारी, जिला- ऊधमपुर, जम्मू कश्मीर अन्य जवानों के साथ बीते दिनों रात में अल्मोड़ा एसएसपी मुख्यालय में मौजूद था। लेकिन सुबह जब कंपनी डीडीहाट को रवाना होने लगी तो गिनती में यह जवान गायब मिला। जिसके बाद से कंपनी में हड़कंप मच गया। काफी खोजबीन के बाद भी जवान नहीं मिला तो एसएसबी के इंस्पेक्टर भक्तदर्शन ने अल्मोड़ा कोतवाली में जवान की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उल्लेखनीय है कि एसएसबी की इस कंपनी में 44 सदस्य शामिल थे।

वहीं सवाल ये उठ रहा है कि आखिर जवान वहां कैसे पहुंचा जबकि वो टीम के साथ अल्मोड़ा आया था। कोरोना काल में फ्लाइट और ट्रेनों का संचालन बंद है तो आखिर जवान वहां कैसे पहुंचा।