पुलिस चौकी के अंदर बिक रहा गांजा, बेचने वाला बोला- बीस हजार रुपये महीना देता हूं तुम्हें बेचना हो तो बताओ; VIDEO VIRAL

यूपी के उन्नाव जिले की बालूघाट पुलिस चौकी में गांजा बेचने का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

वायरल वीडियो बालूघाट चौकी क्षेत्र के नमामि गंगे घाट पर बनी पुलिस चौकी का है। वायरल वीडियो में साफ है कि खुलेआम गांजा खरीदा और बेचा जा रहा है। खरीदने वाला पूछ रहा है आप चौकी में गांजा बेच रहे हो। पुलिस का डर नहीं है। गांजा बेच रहे युवक ने बताया कि बालूघाट चौकी इंचार्ज मनोज सिंह को 20 हजार रुपए महीना देते हैं, इसलिए खुलेआम बेचते हैं। तुमको गांजा बेचना है तो बात करा दे।

बता दें कि चर्चित चौकी इंचार्ज का  जाजमऊ चौकी में रहते हुए भी कई कारनामों में नाम आया था। उसके बाद उन्हें गंगाघाट थाने से सम्बद्ध किया गया था। पूर्व में रहे पुलिस अधिकारियों ने उसे चौकी इंचार्ज बना दिया। लॉकडाउन के दौरान गलियों में ठेला लगाकर परिवार पालने वालों से वसूली का भी मामला प्रकाश में आया था। लेकिन पैसों के आगे गरीबों की नहीं सुनी गई। चौकी इंचार्ज ऐसे अवैध काम करता रह।,जिसका नतीजा य् ह रहा  पूरे  महकमे को शर्मसार होना पड़ रहा है। आनंद कुलकर्णी, एसपी का कहना है कि बालूघाट पुलिस चौकी में गांजा बिकने के वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है, जांच कर संबंधित चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here