हॉलीवुड सुपरस्टार इद्रिस एल्बा (Idris Elba) ने ऐलान किया है कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

कोरोनावायरस (Coronavirus) से कई हॉलीवुड कलाकार (Hollywood Actor) भी संक्रमित हो गए हैं. हाल ही हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इद्रिस एल्बा (Idris Elba) ने ऐलान किया है कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए दी है. 47 वर्षीय अभिनेता इस वीडियो में अपनी पत्नी सबरीना संग नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में इद्रिस कहते हैं कि उनकी पत्नी का टेस्ट अभी नहीं किया गया है और वह फिलहाल ठीक हैं. गोल्डन ग्लोब विजेता इस अभिनेता ने आगे कहा कि उन्होंने यह टेस्ट तब कराया, जब उन्हें पता चला कि वह शुक्रवार (13 मार्च) को एक ऐसे शख्स के संपर्क में आए हैं, जिसमें पहले से यह वायरस था.

इद्रिस एल्बा (Idris Elba) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के बारे में बात करते हुए कहा, “आज सुबह परीक्षण के बाद मैं कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया. मैं सही महसूस कर रहा हूं, अब तक मुझमें इससे जुड़े कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, लेकिन वायरस की चपेट में आने के चलते मुझे अलग रखा गया है. यह एक गंभीर मुद्दा है. अब सार्वजनिक स्थलों में लोगों से दूरी बनाए रखने और अपने हाथों को धोने के बारे में गंभीरता से सोचने का यह एक सही समय है.” अपने ट्वीट में इद्रिस एल्बा ने आगे कहा, “मैं आप लोगों को आगे जानकारी देता रहूंगा कि मैं क्या कर रहा हूं. इसलिए डर नहीं.” इद्रिस ने अपने प्रशंसकों से सावधानी बरतने की सलाह भी दी.

हॉलीवुड के अन्य अभिनेता भी कोरोना वायरस से प्रभावित हुए.

बता दें कि युक्रेनियन एक्ट्रेस और मॉडल ओल्गा कुरिलेंको (Olga Kurylenko) ने भी हाल ही में खुलासा किया है कि वह कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हैं. 40 वर्षीय ओल्गा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि वह करीब एक हफ्ते से बीमार चल रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कोरोनावायरस टेस्ट के पॉजिटिव आने के बाद वह घर में ही बंद हैं. ओल्गा कुरिलेंको के अलावा हॉलीवुड कलाकार टॉम हैंक्स और रीटा विल्सन भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here