‘अगर आपने ‘माल’ नहीं लिया, तो क्यों पड़ी 12 वकीलों की जरूरत?’, शर्लिन चोपड़ा का दीपिका पादुकोण पर तंज

ड्रग केस में दीपिका पादुकोण का नाम आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) आज यानी शनिवार को उनसे पूछताछ कर रही है। इस मामले में कई सेलेब्स उनका सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दीपिका पर जमकर निशाना साधा है।

शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट किया, ‘अगर आप माल का सेवन नहीं करती हैं तो 12 वकीलों के साथ सलाह-मशविरा करने की जरूरत क्यों पड़ी?’ उन्होंने आगे लिखा कि सच बोलने वालों को पैनिक या एंग्याटी अटैक नहीं होते हैं। जहां निडरता होती है वह डर और भय की कोई जगह नहीं होती है।

ड्रग्स चैट से दीपिका पादुकोण का क्या है लेना-देना? एक्ट्रेस से पूछ रही NCB ऐसे सवाल

इससे पहले भी शर्लिन ने ट्वीट कर दीपिका पादुकोण पर तंज कसा था। उन्होंने लिखा, ‘मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण के स्लोगन को अपडेट करने का समय आ गया है। रिपीट आफ्टर मीः नशीले पदार्थों का सेवन एक गंभीर अपराध है। रिपीट आफ्टर मीः ‘माल’ की लंबे समय तक अनुपलब्धता से मूड स्विंग्स होते हैं, जिससे डिप्रेशन होता है।’

PCO से मां को फोन कर घंटों रोती थीं निमरत कौर, इमोनशल कर देने वाली है एक्ट्रेस की स्ट्रगल स्टोरी

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण के साथ-साथ सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन जारी कर आज पूछताछ के लिए बुलाया है। आज सुबह करीब दस बजे दीपिका एनसीबी दफ्तर पहुंची हैं, जहां उनसे ड्रग्स चैट के सिलसिले में पूछताछ जारी है। एक दिन पहले शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here