IND vs AUS: पिता के निधन पर भावुक हुए मोहम्मद सिराज, कहा- जिंदगी का सबसे बड़ा सपोर्ट खो दिया

आईपीएल में जबर्दस्त प्रदर्शन करके ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने वाले मोहम्मद सिराज पिता के निधन के बाद बेहद भावुक दिखाई दिए। सिराज के पिता मोहम्मद गौस का शुक्रवार (20 नवंबर) को निधन हो गया था, वह फेफड़ों की बीमारी से जूझ रहे थे। सिराज को क्रिकेटर बनाने के लिए उनके पिता ने अपने जीवन में कई त्याग किए और कड़ी मेहनत करके सिराज को इस मुकाम तक पहुंचाया। सिराज के पिता का सपना था कि उनका बेटा एक दिन भारत के लिए खेले और देश का नाम रोशन करे।

रविचंद्रन अश्विन ने की बाबर आजम की जमकर तारीफ, बताया ‘मिलियन डॉलर खिलाड़ी’

स्टार स्पोर्ट्स वेबसाइट की खबर के मुताबिक, सिराज को पिता के निधन का समाचार सिडनी में प्रैक्टिस सेशन खत्म करने के बाद मिला। सिराज ने वेबसाइट से बात करते हुए अपने पिता को खुद का सबसे बड़ा सपोर्ट बताते हुए कहा, ‘मेरे पिता की हमेशा से ही यही इच्छा थी कि मेरे बेटे देश का नाम रोशन करना और वो मैं जरूर करूंगा। यह मेरे लिए बहुत बड़ा झटका है। मैंने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सपोर्ट खो दिया है। यह उनका सपना था कि मैं देश के लिए खेलूं और मैं खुश हूं कि मैंने इस बात को समझा और उनको खुश होने का मौका दिया।’

मैक्सवेल ने वीरू को दिया ’10 करोड़ की चीयरलीडर’ बयान पर करारा जवाब

सिडनी में होने के चलते क्वारंटाइन नियम के अनुसार मोहम्मद सिराज अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंच पाएंगे। वह भारतीय टीम के साथ इस समय सिडनी में 14 दिन का क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रहे हैं। आईपीएल में केकेआर के खिलाफ बेहतीरन गेंदबाजी करने के बाद सिराज ने बताया था कि उनके पिता की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं चल रही है और वह उनसे फोन पर बात करते वक्त रोने लगते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here