IPL 2020 Qualifier 1: जीत के बावजूद रोहित ने अपने नाम किया यह शर्मनाक रिकॉर्ड, हरभजन सिंह और पार्थिव पटेल की लिस्ट में हुए शामिल

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) के पहले क्वलिफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ 57 रनों से जीत दर्ज की। मुंबई की टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ईशान किशन (नॉटआउट 55), सूर्यकुमार यादव (51) और हार्दिक पांड्या (नॉटआउट 37) की ताबड़तोड़ पारी के चलते 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 200 रनों बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम इस लक्ष्य का पीछा करते हुए मार्कस स्टोयनिस (65) और अक्षर पटेल (42) की पारियों के बावजूद 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना सकी। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (0) अपनी खराब फॉर्म से जूझते नजर आए और कुछ खास नहीं कर सके। रोहित ने इस मैच में शून्य पर आाउट होने के साथ ही एक शर्मनाक रिकॉर्ड को भी अपने नाम कर लिया।

IPL 2020 Qualifier 1: मुंबई की जीत में चमके जसप्रीत बुमराह, कई रिकॉर्ड्स को किया अपने नाम

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा दिल्ली के खिलाफ जीरो पर आउट होने के बाद आईपीएल में सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट होने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। रोहित 13वीं बार आईपीएल में जीरो पर आउट हुए हैं। उनके साथ इस लिस्ट में हरभजन सिंह (13) और पार्थिक पटेल (13) भी मौजूद हैं। हिटमैन का बल्ला इस सीजन आईपीएल में खामोश नजर आया है। उन्होंने इस सीजन खेले 11 मैचों में महज 126.31 के स्ट्राइक रेट से 264 रन बनाए हैं, इस दौरान उन्होंने सिर्फ दो अर्धशतकीय पारी खेली है।

IPL 2020 Qualifier 1: दिल्ली को हराकर छठी बार फाइनल में पहुंची मुंबई इंडियंस, कप्तान रोहित ने बताया क्या था टीम का खास प्लान

मुंबई इंडियंस ने दिल्ली के खिलाफ जीत दर्ज करने के साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। टीम का मुकाबला दूसरे क्वलिफायर में जीत हासिल करने वाली टीम से होगा। यह छठा मौका है, जब मुंबई आईपीएल के फाइनल में पहुंचने में कामयाब रही है। टूर्नामेंट का फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here