IPL 2020: हैदराबाद के खिलाफ विराट कोहली द्वारा लिए गए इस फैसले से हैरान हुए सचिन, जानें क्या कहा

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB,आरसीबी) की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप रही, जिसके चलते टीम को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद के गेंदबाजों के आगे आरसीबी का कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका था। कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) इस मैच में देवदत पडीक्कल के साथ ओपनिंग करने मैदान पर उतरे थे और उन्होंने आरोन फिंच को नंबर तीन पर बल्लेबाजी करवाई थी। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने कोहली के ओपनिंग करने के फैसले पर हैरानी जताई है।

IPL 2020 से बाहर होने के बाद एबी डिविलियर्स ने मांगी RCB फैन्स से माफी, कही यह बड़ी बात

सचिन तेंदुलकर ने अपने यूट्यूब चैनल में कहा, ‘होल्डर का ओपनिंग् स्पेल काफी कमाल का था और मुझे विराट को ओपनिंग करते देख हैरानी हुई। यह एक अलग रणनीति थी, जो कि चली नहीं। विराट पॉजिटिव दिख रहे थे, लेकिन जब होल्डर उनको गेंदबाजी कर रहे थे, तो वह लाइन को काटने की कोशिश कर रहे थे। वो होल्डर की आउट स्विंग को कवर करने का प्रयास कर रहे थे, गेंदबाज की तरफ जाकर दूरी को कम कर रहे थे, ताकि स्विंग का काट सके, लेकिन होल्डर लंबे होने के चलते बाकी गेंदबाजों के मुकाबले ज्यादा बाउंस मिल रहा था। और यही तो ट्रिक थी, विराट बाउंस से बीट हो गए।’

माइकल वॉन ने इस भारतीय पेसर को बताया विश्व का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज

हैदराबाद के खिलाफ कोहली का पारी की शुरुआत करने का फैसला कुछ खास काम नहीं आया था और वो 7 गेंदों में सिर्फ 6 रन ही बना सके थे। तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने आए आरोन फिंच ने 30 गेंदों में 32 रनों की पारी खेली थी और आरसीबी की टीम इस मैच में 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 131 रन ही बना सकी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here