IPL Qualifier 2: मार्कस स्टोयनिस की टीम को सलाह, कहा- हैदराबाद के यह तीन खिलाड़ी हो सकते हैं खतरनाक

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दूसरे क्वलिफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals)की टीम का आमना-सामना शानदार फॉर्म में चल रही सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) से होगा। हैदराबाद की टीम ने अपने पिछले चार मैचों में लगातार जीत दर्ज की है, जबकि दिल्ली को पहले क्वलिफायर मुकाबले में मुंबई इंडियंस के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। दिल्ली के लिए इस सीजन गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर रहे मार्कस स्टोयनिस (Marcus Stoinis) ने हैदराबाद के उन तीन खिलाड़ियों के नाम बताए हैं, जो इस मैच में टीम के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं।

IPL 2020: हैदराबाद के खिलाफ विराट कोहली द्वारा लिए गए इस फैसले से हैरान हुए सचिन, जानें क्या कहा

मार्कस स्टोयनिस ने हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच से पहले कहा, ‘मुझे लगता है कि हम सही जा रहे हैं। हम बिना डरे क्रिकेट खेलने की जरूरत है और यह हमारे लिए एक शानदार मौका है। वो एक खतरनाक टीम हैं, लेकिन मुझे लगता है कि अगर हम अच्छी क्रिकेट खेलेगे तो हम जीत हासिल कर लेंगे। हैदराबाद एक मजबूत टीम है और उनके पास कुछ दमदार बल्लेबाज भी मौजूद हैं, कुछ इन फॉर्म खिलाड़ी हैं और कुछ धाकड़ गेंदबाज भी हैं, तो यह एक बढ़िया मुकाबला होने वाला है।’

जो बाइडेन की जीत के बाद, जोफ्रा आर्चर का 6 साल पुराना ट्वीट वायरल

स्टोयनिस ने हैदराबाद के तीन सबसे खतरनाक खिलाड़ियों के नाम बताते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि राशिद खान, वो एक यकीनन बढ़िया गेंदबाज हैं, यह सब जानते हैं। वो इस मैच में खतरनाक होंगे और हैदराबाद टीम के लिए काफी जरूरी खिलाड़ी होंगे। उनके पास डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन मौजूद हैं, जो कि बेहतरीन खिलाड़ी हैं और कई दफा अपनी टीम को जीत दिला चुके हैं।’ स्टोयनिस ने कहा कि उनके लिए खुद के प्रदर्शन से ज्यादा जरूरी टीम की जीत है और वो इस मैच में अपना योगदान देने की कोशिश करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here