कंगना रनौत ने फैन्स को दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, फोटो शेयर कर लिखा यह खास मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को नवरात्रि की बधाई दी है। इस पावन मौके पर उन्होंने फैन्स के लिए एक स्पेशल मैसेज भी लिखा है। कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मंदिर में पूजा करती हुई नजर आ रही हैं।

कंगना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘शिव परम शून्य हैं। ऊर्जा में शक्ति की भूमिका होती है, इसका मतलब है कि शक्ति ही सबकुछ है। नवरात्रि में अपार संभावनाएं हैं। चलिए, अपनी ऊर्जा को बढ़ाने के लिए काम करते हैं।’ कंगना के इस ट्वीट पर उनके फैन्स कॉमेंट कर एक्ट्रेस का दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

मालूम हो कि कंगना जल्द ही अपनी आने वाली फिल्में ‘तेजस’ और धाकड़ की शूटिंग करने जा रही हैं। इसके पहले उन्होंने ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है। हाल ही में कंगना ने ट्रेनिंग की कुछ झलक सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दिखाई थी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ट्रेनर के साथ बॉक्सिंग, हैंडस्टैंड और किकिंग एक्सरसाइज करती हुई नजर आईं।

ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं अपनी अपकमिंग ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए एक्शन ट्रेनिंग शुरू कर दी है। मैं इन फिल्मों में फौजी और स्पाय के रोल निभा रही हूं। इसके आगे उन्होंने सांसद जया बच्चन के थाली वाले कमेंट पर तंज कसते हुए लिखा कि बॉलीवुड की थाली ने शायद मुझे बहुत कुछ दिया होगा लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को पहली एक्शन हीरोइन दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here