सफाई कर्मियों ने ईओ और चेयरपर्सन को सौंपा ज्ञापन सुविधा शुल्क लेकर अवैध रूप से भर्ती का लगाया आरोप

कांठ। नगर पंचायत उमरी कलां में अवैध रूप से सुविधा शुल्क लेकर बाहरी ठेका कर्मियों को सफाई कार्य के लिए भर्ती किए जाने का आरोप लगाते हुए स्थानीय सफाई कर्मियों ने प्रदर्शन किया है।
उत्तर प्रदेशीय सफाई कर्मचारी संघ के बैनर तले मंगलवार को कांठ के नगर पंचायत कार्यालय उमरी कलां पहुंचे तमाम स्थानीय सफाई कर्मचारियों का कहना था कि नगर की साफ सफाई के लिए बाहरी लोगों को सुविधा शुल्क लेकर उनकी भर्ती की जा रही है। जब वह स्थानीय लोगों को रखने के लिए कहते हैं तो यह कहकर टाल दिया जाता है कि सफाई कर्मियों की जगह खाली नहीं है। तमाम महिला पुरुष कर्मचारियों ने ठेका कर्मचारियों की भर्ती को अवैध रूप से बताते हुए कार्यालय गेट पर प्रदर्शन और नारेबाजी की। इसी के साथ ईओ उमरी कलां शेलेंद्र कुमार और चेयरपर्सन अमीर जहां को ज्ञापन दिया। इसी के साथ चेतावनी भी दी कि यदि इस धांधली को नहीं रोका तो वह सफाई कार्य को ठप कर देंगे।

इस मौके पर संघ के नगराध्यक्ष रवि कुमार, महामंत्री संजीव कुमार, संजय कुमार, जोगेंद्र, रामसिंह, विनोद, हरफूल सिंह, गुड्डू, तारा देवी, दयावती, संतोष, राजू, दयाराम, रोहित, मुकेश आदि तमाम कर्मचारी मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here