कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आतंकियों ने बुधवार देर शाम बड़ी घटना को अंजाम दिया है। आतंकियों ने बीजेपी के जिला प्रधान, उनके पिता और भाई पर हमला किया, जिसमें तीनों की मौत हो गई है। हमला करने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। पुलिस और सुरक्षाबलों ने मौके पर आकर पूरे इलाके को घेर लिया है। बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने करीब आठ पीएसओ को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इस बीच, केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने बताया है कि पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में बीजेपी नेता की हत्या के बारे में फोन पर जानकारी ली। उन्होंने वसीम के परिवार के प्रति सांत्वना भी व्यक्त की है।

जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने रात को बीजेपी के बांदीपोरा के जिला प्रधान शेख वसीम बरी उसके पिता बशीर अहमद तथा भाई उमर बरी पर घर के बाहर हमला किया। अचानक एकदम से आए आतंकियों ने तीनों पर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हमला करने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

आठ पीएसओ से की जा है पूछताछ
मौके पर पहुंची पुलिस ने देर न करते हुए पूरे इलाके को घेर लिया ताकि हमला करने वाले आतंकियों का पता लगाया जा सके लेकिन आतंकियों का कोई सुराग नहीं लगा है। देर रात तक पूरे इलाके को घेर कर रखा गया था। सूत्रों का कहना है कि इस हमले के बाद पुलिस की तरफ से नेता के करीब आठ पीएसओ को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया। उनसे पूछा जा रहा है कि उनकी मौजूदगी में हमला कैसे हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here