RANCHI : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रिम्स में लंबे अरसे से इलाज रखें समय-समय पर विरोधियों की तरफ से यह दावा किया जाता रहा है कि लालू यादव रिम्स में अपना दरबार सजाते हैं. खासतौर पर झारखंड में हेमंत सरकार के गठन के बाद लालू की बल्ले-बल्ले है. अब भारतीय जनता पार्टी ने फोटो जारी करते हुए लालू पर जेल मैनुअल की धज्जी उड़ाने का आरोप लगाया है.

 

रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू यादव की तस्वीर साझा करते हुए झारखंड प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने आरोप लगाया है कि लालू यादव जेल मैनुअल की धज्जियां उड़ा रहे हैं. दरअसल बीजेपी प्रवक्ता ने जो तस्वीर जारी की है. उसमें लालू यादव और इनके कमरे में बैठकर मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं. लालू यादव के साथ तस्वीर में तीन अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में लालू के सामने खुद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता बैठे हुए हैं.

आपको बता दें कि झारखंड के मंत्री बन्ना गुप्ता की भी रिम्स में ही सर्जरी हुई है. झारखंड सरकार के मंत्री के सामने ही सजायाफ्ता लालू मोबाइल फोन पर बातचीत कर रहे हैं. बीजेपी प्रवक्ता ने दावा किया है कि लालू यादव को लेकर हेमंत सरकार जेल मैनुअल को ताक पर रख दिया है. बता दें कि उसके पहले लालू यादव के जन्मदिन पर भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें लालू यादव रिम्स के वार्ड में बैठकर वीडियो कॉल के जरिए अपने परिवार के लोगों से बात कर रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here