नोएडा के बरोला में रहने वाले कुशल पाल के घर में लगभग 50 किराएदार रहते हैं. इन किराएदारों से उन्हें हर महीने करीब 1.5 लाख रुपये की आय होती है. कुशल पाल ने कहा कि उन्होंने इस महीने का सभी का किराया माफ कर दिया है.

कोरोना महामारी से निपटने में मनुष्य के धैर्य और निष्ठा की परीक्षा हो रही है. इस मुश्किल घड़ी में कई लोगों ने शानदार जीवटता का परिचय दिया है. डॉक्टर, नर्स और सप्लाईकर्मी लोगों की सेवा में जी जान से जुटे हैं. जिसको जैसे बन पड़ रहा है वो लोगों की मदद कर रहा है.

इसी कड़ी में हम आपकी मुलाकात कराते हैं नोएडा के दरियादिल मकान मालिक कुशल पाल से, जिन्होंने न सिर्फ अपने 50 किराएदारों का किराया माफ कर दिया है, बल्कि उनसे अपना घर भी न छोड़ने की अपील की है. कुशल पाल अपने किराएदारों को खाने के लिए राशन भी दे रहे हैं.

 

बता दें कि नोएडा में कोरोना का काफी प्रकोप देखने को मिल रहा है. नोएडा में कोरोना के 32 मामले सामने आ चुके हैं. शहर में बिहार-झारखंड और यूपी के रहने वाले कई लोग अब अपना घर छोड़कर गांव जा रहे हैं. इनकी कमाई का साधन खत्म हो गया है और हालात ऐसे ही रहे तो इनके सामने खाने-पीने की किल्लत भी पैदा हो सकती है. इस वजह से कई लोग शहर छोड़ रहे हैं.

नोएडा के बरोला में रहने वाले कुशल पाल के घर में लगभग 50 किराएदार रहते हैं. इन किराएदारों से उन्हें हर महीने करीब 1.5 लाख रुपये की आय होती है. कुशल पाल ने कहा कि उन्होंने इस महीने का सभी का किराया माफ कर दिया है. यही नहीं कुशल पाल ने अपने किराएदारों से कहा है कि उन्हें गांव जाने की कोई जरूरत नहीं है.

कुशल पाल ने अपने सभी किराएदारों, ड्राइवर और सिक्योरिटी गार्ड को आटे का पैकेट दिया है. कुशल पाल ने कहा, “सभी को ऐसा ही करना चाहिए. ऐसे मुश्किल घड़ी में हमें लोगों की मदद करनी चाहिए, मैंने उन्हें 5 किलो के आटे का पैकेट भी दिया है. बता दें कि देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 1100 से ऊपर पहुंच गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here