कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच बॉलीवुड कलाकार फिट रहने के लिए अकसर वर्कआउट करते नजर आते हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी 81 वर्ष की मम्मी के साथ स्किपिंग करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में मिलिंद सोमन और उनकी मम्मी का अंदाज देखने लायक है. वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने बताया कि यह उनकी मम्मी के लिए कोई नई एक्टिविटी नहीं है, लेकिन उनके लिए यह बिल्कुल नया है.

मिलिंद सोमन (Milind Soman) और उनकी मम्मी के इस वीडियो को अब तक 70 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में जहां एक्टर ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी मम्मी व्हाइट और ग्रीन साड़ी में नजर आ रही हैं. इसे पोस्ट करते हुए मिलिंद सोमन ने लिखा, “ऊषा सोमन के साथ रस्सी कूद रहे हैं. यह उनके लिए कोई नई एक्टिविटी नहीं है, लेकिन मेरे लिए है. जब आप 24*7 घर पर रहते हैं और हर कोई एक-दूसरे को कुछ न कुछ सिखाता है. जब आप सोचेंगे, तभी आप बूढ़े होंगे.”

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपनी मम्मी ऊषा सोमन के साथ वीडियो के अलावा एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि मिलिंद सोमन टॉप मॉडल में से एक हैं, अपनी फिटनेस के लिए वह खूब जाने जाते हैं. इन दिनों वह क्वारंटीन में रहते हुए भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते हैं. लॉकडाउन के बाद भी मिलिंद सोमन अपने फैंस से जुड़ना बिल्कुल भी नहीं भूलते हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 18,985 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1329 नए मामले सामने आए हैं और 44 लोगों की मौत हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here