दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को NCB ने ड्रग्स केस में भेजा समन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम ड्रग्स केस में सामने आया है। ड्रग्स को लेकर उनकी वॉट्सऐप चैट वायरल हुई है। एनसीबी ने हाल ही में करिश्मा प्रकाश को समन भेजा। इसके अलावा क्वॉन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को भी एनसीबी ने इस मामले में समन भेजा है।

खबरों के मुताबिक, एनसीबी के टॉप ऑफिशियल ने बताया कि करिश्मा प्रकाश और ध्रुव को समन भेजा गया है। दोनों की वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद ही यह कदम उठाया गया है। चैट से हिंट मिला था कि ये दोनों ड्रग्स की लेनदेन में शामिल हो सकते हैं।

बता दें कि एक न्यूज चैनल के हाथ कुछ वॉट्सऐप चैट लगी थीं। इस चैट में साफ तौर पर ‘D’ और ‘K’ लेटर्स सामने आए। देखा गया कि D, K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। टाइम्स नाउ ने दावा किया कि D दीपिका हैं और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी की कर्मचारी हैं। कहा यह भी जा रहा है कि एनसीबी जल्द ही दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए समन भेजेगी।

इस प्रकार हैं चैट डिटेल्स

दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश के बीच की चैट कुछ इस प्रकार हैं।

D to K: क्या तुम्हारे पास माल है?

K reply: है, लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।

K writes: अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं।

D writes: हां, प्लीज।

K writes: अमित के पास है, वह रखता है।

D writes: Hash न?

D writes: गांजा नहीं।

K writes: कोको के पास तुम कब आ रही हो।

D writes: साढ़े 11 से 12 के बीच।

सारा अली खान-श्रद्धा कपूर का सामने आया ड्रग्स केस में नाम

सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा की वॉट्सऐप चैट में श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था। इसमें उन्हें सीबीडी ऑयल मांगते देखा गया। एनसीबी की जांच में जया के मोबाइल डाटा को रिट्रीव किया गया है। वहीं, रिया चक्रवर्ती ने बयान में कहा था कि सारा अली खान संग जब सुशांत केदारनाथ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो दिवंगत एक्टर ने ड्रग्स का सेवन करना ज्यादा शुरू कर दिया था। इसके अलावा सारा कई बार सुशांत के फार्महाउस पर पार्टी के लिए जाती थीं, जहां ड्रग्स लिए जाते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here