Live Updates: गिरफ्तारी के बाद कॉमेडियन भारती और उसके पति को अस्पताल लेकर गई NCB, आज होगी पेशी

ड्रग्स के सिलसिले में बॉलीवुड पर जांच एजेंसी का शिकंज कसता जा रहा है। कल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को गिरफ्तार किया था। वहीं, आज उसके पति हर्ष लिम्बाचिया पर को भी जांच एजेंसी ने गिरफ्तार किया है। दोनों से अब एकसाथ भी पूछताछ की जा सकती है। इससे पहले दोनों को अस्पताल ले जाया गया है। इसके बाद दोनों की कोर्ट में पेशी होगी।

NCB ने भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया। दोनों ने गांजा का सेवन करना भी स्वीकार कर लिया। आपको बता दें कि भारती ने जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दी है, जिसपर आज सुनवाई होने वाली है।

आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशाल के कहने पर एनसीबी ने बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए जांच शुरू की। इस मामले में यह नई गिरफ्तारी है। आपको बता दें कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस में ड्रग्स का एंगल भी सामने आया था। इसके लेकर कई चैट भी सामने आए थे।

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। बाद में जमानत मिलने पर रिहा कर दिया गया था। रिया ने लगभग एक महीने जेल में बिताए थे।

इस महीने की शुरुआत में अभिनेता अर्जुन रामपाल और फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर पर भी ड्रग्स की जांच के सिलसिले में एजेंसी द्वारा छापेमारी की गई थी। इस मामले में पूछताछ के लिए एनबीसी ने रामपाल और उसकी प्रेमिका को बुलाया था। नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here