चंडीगढ़ में नेहू-प्रीत की हुई ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन – Chandigarh News
नेहा कक्कर ने अभी तक सभी तरह के गाने गाए है। वह अपनी आवाज के लिए काफी जानी जाती है। उन्होंने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर गाने भी दिए है। हाल ही में उन्होंने अपने पति रोहनप्रीत संग शादी रचाई जोकि 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में थी।

इसके बाद उन्होंने सोमवार को मोहाली में सभी दोस्तो और फैमिली के साथ अपनी ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन मनाई जिसमें सभी बहुत खुश दिखाई दिए। नेहू ने अपनी रिसेप्शन में व्हाइट कलर का लेहंगा पहन रखा था जिसमें वह केहर ढाह रही थी। वहीं रोहनप्रीत भी व्हाइट पेंट शर्ट और ब्लू कोर्ट में नजर आए जिसमें उन्होंने व्हाइट पगड़ी पहन थी वह भी कुछ कम नहीं लग रहे थे।

http://www.panchkulasamachar.com/

ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में नजर आए पंजाबी सितारे

शादी में उर्वशी रोटेला ,मनीष पॉल तथा उर्वशी ढोलकिया समेत कई सितारे नजर आए । रिसेप्शन पार्टी में बानी संधू, मनकिरत अलोख, कौर बी समेत कई सितारे पंजाबी इंडस्ट्री से नजर आए। सभी काफी एक्साइटेड दिखे ,और सभी ने खूब मजे किए ।

शादी के बाद अब नेहा कक्कर अब एक बेटी ,सिंगर , और एक बहू भी बन चुकी है । रोहनप्रीत और नेहा ने तथा उनके परिवार वालो ने इस शादी को ग्रैंड बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी । सभी काफी खुश थे, नेहू प्रीत ने एक दूसरे के लिए गाना गाया और डांस भी किया । सभी इनकी शादी से काफी खुश हुए और सभी ने इनकी शादी को मजेदार बनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here