सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ केस में बड़ी खबर सामने आ रही है. दिवंगत एक्टर के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने में अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है.

 

नई दिल्ली: 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ केस में बड़ी खबर सामने आ रही है. दिवंगत एक्टर के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने में अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है. इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर दी. पटना सेंट्रेल जोन के इंस्पेक्टर जनरल संजय सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता की शिकायत पर सुसाइड के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत अभिनेता रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.बता दें कि एफआईआर में रिया के परिवार के सदस्यों के अलावा अन्य छह लोगों के नाम भी हैं.

वहीं, हाल ही में एक फैन ने सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) की पोस्ट पर कमेंट करते हुए सवाल किया कि वह और उनका परिवार एक्टर के निधन के लिए सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं. इसपर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने कहा, “हम मुंबई पुलिस की जांच-पड़ताल खत्म होने और उनकी रिपोर्ट्स आने का इंतजार कर रहे हैं.”

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म ‘काय पो चे’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘सोन चिरैया’, ‘एम.एस धोनी’ और कई फिल्मों में नजर आए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here