Nokia 5.3  जल्द आने जा रहा है भारत में, जानें दाम और फीचर्स

HMD ग्लोबल भारत में एक नया स्मार्टफोन  Nokia 5.3 लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन को नोकिया इंडिया वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। फोन पहले ही ग्लोबली लॉन्च हो चुका है और इसकी कीमत 189 यूरो यानी लगभग 16,750 रुपये है।

खास फीचर्स

Nokia 5.3 फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच है। बैक पैनल में टेक्सचर्ड फिनिश है। पैनल में एक मॉड्यूल कैमरा भी है। जिसमें चार सेंसर है और फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। Nokia 5.3 का  एचडी + डिस्प्ले  20: 9  एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। इसकी स्क्रीन 6.55 इच की है और इसा वज़न 180 ग्राम है। नोकिया 5.3 एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है। फोन को कम से कम दो साल तक एंड्रॉइड अपडेट प्राप्त करने की गारंटी है। इसे Google का नया एंड्रॉइड 11 अपडेट भी मिलेगा। फोन में चार रियर कैमरे हैं जिसमें13-मेगापिक्सेल, 2-मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर, 5-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो सेंसर का शामिल है। इसमें एलईडी फ्लैश भी है।आगे की तरफ फोन 8-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा भी है।

नोकिया 5.3 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ आता है। ये फोन 3GB, 4GB और 6GB रैम ऑप्शन में आता है। इसमें 64GB बिल्ट-इन स्टोरेज है और माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज को सपोर्ट है। फोन 4,000mAh की बैटरी वाला है। नोकिया 5.3 एक समर्पित Google assistant बटन के साथ आता है। फोन डुअल-सिम और सिंगल-सिम वेरिएंट में आता है। इसमें 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक की सुविधा है और दो माइक्रोफोन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here