पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज राष्ट्र के नाम संबोधन के दौरान कोरोना वायरस से जूझ रहे लोग और देश के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया है. यही नहीं, पीएम मोदी ने लॉकडाउन 4 (Lockdown 4) का भी इशारा कर दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi ) ने बताया है कि आर्थिक पैकेज में जहां समाज के सभी तबकों को जगह मिलेगी तो वहीं इस बार लॉकडाउन नए रंग-ढंग में होगा. इसे लेकर साउथ की एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (khushbu Sunder) ने ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के इस संबोधन पर रिएक्ट करते हुए खुशबू सुंदर (khushbu Sunder) ने कहा है, ‘नरेंद्र मोदीजी जैसा आपने 2014 में वादा किया था, उसे देखते हुए लोगों के एकाउंट में 15 लाख रुपये डालने का इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता है. आपको नहीं लगता कि संकट के समय में यह सबसे बड़ी मदद होगी?’ इस तरह खुशबू सुंदर ने अपना पक्ष रखा है.

बता दें कि लॉकडाउन का तीसरा चरण 17 मई को खत्म होने जा रहा है. इसके बाद लॉकडाउन का चौथा चरण शुरू होगा, जिसके तहत विशेष छूट दिए जाने की योजनाएं बनाई जा रही हैं. ताकि आर्थिक हालात को पटरी पर लौटाया जा सके. वैसे भी कुछ स्थानों के लिए रेलगाड़ियां भी शुरू कर दी गई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here