पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को ट्वीट कर फटकार लगाई है जिसपर बॉलीवुड एक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट कर यह बात कही है.

  • पीएम ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को लगाई फटकार
  • बॉलीवुड डायरेक्टर दिया जवाब
  • डायरेक्टर का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे के बीच लोगों की लापरवाही देख पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने जनता को फटकार भी लगाई है. पीएम मोदी के इस ट्वीट को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने उन्हें जवाब दिया है. पीएम मोदी के जवाब के तौर पर आया अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी के जवाब में लिखा कि एक बार आपकी डांट की जरूरत इन सभी को है. अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को फटकार लगाते हुए लिखा, “लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. कृप्या करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें. राज्य सरकारों से मेरा अनुरोध है कि वो नियमों और कानूनों का पालन करवाएं.” पीएम मोदी के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन देते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने लिखा, “धन्यवाद सर. एक बार आपकी डांट की भी आवश्यकता है इन लोगों को.”

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) अपने विचारों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ जमकर निशाना भी साधते हैं. वहीं, कोरोनावायरस (Coronavirus) की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 415 पहुंच चुकी है और अब तक 7 लोगों की मौत हुई है. वहीं, डॉक्टरों की का कहना है कि इस वायरस का जीवन से 10-15 दिन का है. अगर हम इन 15 दिनों में वायरस को फैलने से रोक लें तो  इस पर आसानी से नियंत्रण पाया जा सकता है. ऐसे में देश के कई जिलों में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here