पुलिस खोज रही थी जिस महिला की लाश, वो निकली जिंदा, आखिर घर में वो खून किसका था ?

यूपी के फर्रुखाबाद जिले की पुलिस जिस महिला की लाश को बरामद करने का प्रयास कर रही थी, वो महिला जिंदा निकली। वीरपुर गांव में महिला की हत्या कर शव गायब करने का मुकदमा पति पर दर्ज कराया गया था। अब महिला आज शाहजहांपुर जिले के अल्लाहगंज थाना क्षेत्र में जिंदा मिल गई।

जानकारी के मुताबिक वीरपुर गांव निवासी रवि सिंह ट्रक चालक हैं। शुक्रवार की सुबह रवि सिंह के ससुर विनोद सिंह ने थाना पुलिस को खबर दी थी कि उनकी बेटी लता की हत्या कर दी गई और शव गायब कर दिया गया। इस पर उन्होंंने दहेज हत्या के तहत पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने पति समेत चार लोगों को निगरानी में लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस पूछताछ में लगी थी कि इस बीच रात में लता के पिता विनोद ने पुलिस को खबर दी  कि उनकी बेटी जिंदा है और वह शाहजहांपुर जिले के अल्लाहगंज थाने में पहुंच गई है। इस पर विनोद थाना पुलिस के साथ अल्लाहगंज पहुंचे और अपनी बेटी लता को लेकर यहां आए। सबसे पहले अस्पताल में इलाज कराया गया। शनिवार की दोपहर बाद पिता विनोद अपनी बेटी लता को लेकर नवाबगंज थाने पहुंचे। यहां से लता को इलाज के लिए सीएचसी भेज दिया गया।

अस्पताल के इंचार्ज डॉ.सुमित शाक्य ने महिला को देखा और कहा कि इन्हें कोई दिक्कत नहीं है। इस बीच परिजनों ने रेफर कराने के लिए दबाव बनाया। एक जनप्रतिनिधि से फोन भी कराया गया। मामला जब ज्यादा बढ़ा तो स्वास्थ्य कर्मी से नोकझोंक भी हो गई। पुलिस भी पहुंच गई। जैसे तैसे मामले को शांत किया गया तभी लता के भाई ने लिखकर दे दिया कि वह अपनी स्वेच्छा से बहन को लेकर जा रहे हैं। अल्लाहगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला को कुछ लोग छोड़ गए। एक वैन में भी कुछ लोग सवार थे लेकिन वह पहले निकल गए। महिला कुछ अधिक जानकारी नहीं दे पाई। नवाबगंज थानाध्यक्ष आरके शर्मा ने बताया कि महिला से बात की जा रही है फिर इसमें आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी। उन्होंने बताया कि जो मुकदमा रवि समेत पांच लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ उसे खत्म किया जाएगा। अब तक की जांच पड़ताल में महिला के सकुशल मिल जाने पर पता चलता है कि ससुरालीजन को फंसाने के लिए ऐसा किया गया है। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच करने के बाद इसमें कार्रवाई की जाएगी। वहीं सर्किल के सीओ ने बताया कि अभी महिला बात करने की स्थिति में नहीं है।

आखिर घर में फिर किसका पड़ा था खून 

वीरपुर गांव में जब पुलिस जांच पड़ताल को पहुंची थी तो ऐसे में घर में खून पड़ा पाया गया था। अब जब लता सकुशल जिंदा मिल गई तो ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर घर के अंदर खून किसका पड़ा था। पुलिस इसको लेकर भी पूरी तरह उलझी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here