बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित हैं, इस बीच कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए तीन नेताओं ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित हैं और लखनऊ के अस्पताल में भर्ती हैं. इस बीच कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत चौटाला ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इसके साथ-साथ दुष्यंत चौटाला के संपर्क में आईं अपना दल सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी ऐहतियातन यही कदम उठाया है.

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. दरअसल कनिका कपूर को काफी दिन से फ्लू जैसे लक्षण थे और इस बीच उन्होंने एक फाइव स्टार होटल में पार्टी अटैंड की थी, जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके बेटे और BJP सांसद दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) भी शामिल हुए थे. इस बात की पुष्टि खुद वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने ट्वीट के जरिए दी.

अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट किया, ‘कल एक कार्यक्रम में मैं मौजूद थी. उस कार्यक्रम में सहयोगी सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे. सावधानी के तौर पर मैं सेल्फ़ आइसोलेसन में जा रही हूं. सरकार द्वारा आवश्यक दिशा निर्देशो का पालन करूंगी.

वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया, ‘कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गई थी. कनिका कपूर, जो कि Covid19 संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं, सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं. इसके अलावा यूपी के मिर्जापुर से अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here