पिता महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की चैट लीक होने पर पूजा भट्ट बोलीं- उन्होंने मुझे भी यही मैसेज भेजे थे

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के मैसेज सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। दोनों के चैट वायरल होने के बाद महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट का इस पर रिएक्शन सामने आया है। पूजा भट्ट ने उन मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जो महेश भट्ट ने उन्हें भेजे थे।

पूजा ने इन्हें शेयर करते हुए लिखा, ‘जिन मैसेज को मोस्ट एक्सप्लोसिव बताया जा रहा है वही मैसेज मेरे पिता ने मुझे भी भेजे थे। मेरे अलावा उन्होंने और भी कितने लोगों को 9 जून को ये भेजे थे। इसके अलावा उन्होंने ट्विटर पर भी पोस्ट किया था। अपने फैक्ट्स सही करें’।

जो चैट सामने आई थी वह 9 जून से लेकर 15 जून की थी। रिया ने महेश को मैसेज किया था, मैं आपके बिना क्या करूंगी मेरे एंजेल। आई लव यू सर। आपने मुझे फिर से बचा लिया।’ इसके जवाब में महेश भट्ट ने दिल वाला और हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाकर भेजा।

10 जून को महेश भट्ट ने रिया को एक फोटो फॉरवर्ड की थी। इसके बाद 11 जून को भट्ट ने रिया को मैसेज किया, ‘कभी-कभी चीजें वास्तव में इस तरह से देखने के लिए हैं कि वे वास्तव में हैं, आपको एक कदम वापस लेना होगा, और फिर दूसरा कदम, और फिर कुछ और।’ रिया ने इसके जवाब में लिखा, ‘सच में… गुड मॉर्निंग।’

12 जून को भी भट्ट ने रिया को फॉरवर्ड मैसेज भेजा था जिसमें लिखा था, ‘अकेलापन व्यक्तिगत रचनात्मकता के बीज को पोषित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और किसी सच्चे को जन्म देता है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here