कोरोना वायरस के कारण लोग ही नहीं कई पालतू जानवरों को भी दूसरी जगह ले जाना परेशानी भरा है। लेकिन लॉकडाउन के चलते दिल्ली में फंसे अपने पालतू जानवरों को मुंबई बुलाने के लिए साइबर सिक्योरिटी रिसर्चर ने एक प्राइवेट जेट बुक किया है।

इसमें करीब 9.6 लाख रुपए खर्च हुए। हर एक सीट पर बैठने वाले पालतू के लिए 1.6 लाख रुपये चुकाने होंगे। जून के दूसरे हफ्ते में सभी जानवरों को दिल्ली से मुंबई लाया जा सकेगा। फिलहाल स्पेशल 6 सीटर जेट को चार सवारी मिल चुकी हैं।

एक्रेशन एविएशन के मालिक राहुल मुच्छाल ने बताया कि संक्रमण के चलते जेट में यात्रा करने वाले जानवरों की भी जांच की जाएगी। इसके बाद ही उन्हें जेट में एंट्री दी जाएगी। यात्रा के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा।

जानें दिल्ली में कोरोना के कितने केस?

दिल्ली में शुक्रवार को 1330 और मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई। इससे मरीजों का आंकड़ा 26 हजार पार कर गया। वहीं अब तक दस हजार लोग ठीक हो चुके हैं। शुक्रवार को 417 मरीजों को छुट्टी दी गई। शुक्रवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली में कोरोना पीड़ित 25 लोगों की मौत भी हुई। अभी तक कोरोना से पीड़ित 708 मरीज दम तोड़ चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, शुक्रवार को 417 मरीजों को छुट्टी दी गई। अभी तक 10315 मरीज वायरस से जंग जीत चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here