ऐसे समय में जब एक वायरस वास्तविक अस्तित्व में मानव अस्तित्व को एक कठिन कार्य बना रहा है, PUBG मोबाइल के डिजिटल स्थानों में जीवित रहने के लिए अंदर रहना और लड़ना संभव है। लाखों खिलाड़ियों के साथ इसे लड़ना और खेल में विभिन्न गेमप्ले मोड का पता लगाना लॉकडाउन अवधि के दौरान समय को मारने का एक शानदार तरीका है। हालाँकि, यदि आप एक ही सामान को बार-बार खेलने से ऊब रहे हैं, तो कुछ सकारात्मक खबर है। PUBG MOBILE के लिए एक नया गेम मोड आ रहा है।

PUBG मोबाइल टीम ने एक नया इन-गेम मोड निकाला है जो जल्द ही सभी के सामने आ रहा है। मोड को “कोल्ड फ्रंट सर्वाइवल” कहा जाता है और इसे आगामी अपडेट के साथ जारी किया जाएगा, जिसे 16 अप्रैल को स्थिर सर्वर को हिट करने के लिए कहा गया है। टीज़र के अलावा अब तक इस मोड के बारे में कुछ भी साझा नहीं किया गया है, जो एक दिखाता है बर्फीले बर्फ़ीले तूफ़ान से जूझ रहे खिलाड़ियों की जोड़ी।

ऐसा लगता है कि कोल्ड फ्रंट सर्वाइवल गेम के चीनी संस्करण पर मौजूद अस्तित्व मोड के समान है। यह मोड विकेंडी मानचित्र में होगा जहां चार की एक टीम में खिलाड़ियों को खुद के लिए छोड़ने के लिए छोड़ दिया जाएगा। न केवल उन्हें दुश्मनों के लिए बाहर देखना होगा, बल्कि खेल एक घातक कोल्डवेव फेंक देगा जो खिलाड़ियों के जीवन को हतोत्साहित करता रहेगा।

आग बुझाने के लिए खिलाड़ियों को लकड़ी का शिकार करना पड़ सकता है, जिससे खिलाड़ियों को कोल्डवेव तूफान में मरने से रोका जा सकेगा। विशिष्टताओं से पता चलता है कि खिलाड़ियों को जानवरों से लड़ने की भी आवश्यकता हो सकती है, लेकिन ऐसा लगता है कि इस खेल को अभी तक किसी भी मोड में जानवरों को नहीं दिया गया है।

कोल्ड फ्रंट सर्वाइवल मोड भी पहली बार ड्रोन लाएगा। टीम के एक आधिकारिक टीज़र ने क्षेत्र की निगरानी करने वाले ड्रोन को छेड़ा। इस पोस्ट को बाद में निकाला गया था, लेकिन यह सुझाव देने के लिए पर्याप्त है कि PUBG मोबाइल अंत में क्षेत्र को स्कैन करने के लिए एक ड्रोन प्राप्त करेगा।

कॉल ऑफ़ ड्यूटी मोबाइल में ड्रोन पहले से मौजूद हैं और PUBG MOBILE इस गेम से काफी आकर्षित कर रहा है जब से यह गेमिंग के मैदान पर आया है। यह देखा जाना बाकी है कि क्या PUBG MOBILE में ड्रोन टीम के एक ही सैनिक COD मोबाइल में एक खिलाड़ी तक सीमित रहेगा, या फिर यह हथियारों के रूप में सभी के लिए उपलब्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here