राखी सावंत का भूतिया अवतार वायरल, पति बोले- ये भूत मैं उतार सकता हूं

राखी का ड्रामा और स्पूकी अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. राखी के पति रितेश ने इस पर रिएक्ट किया है. राखी के पति ने कहा- ‘ये बहुत फनी है. लेकिन कोई नहीं, राखी के सिर का भूत मैं ही केवल उतार सकता हूं. हाहाहा.’

 

राखी सावंत घर में सभी खूब एंटरटेन कर रही हैं. गुरुवार के एपिसोड में राखी सावंत के अंदर जूली नाम की आत्मा देखने को मिली, जिससे सभी घर वाले सहम से जाते हैं. राखी का ड्रामा और स्पूकी अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. राखी के पति रितेश ने इस पर रिएक्ट किया है.

राखी के पति ने कहा ये

स्पॉटबॉय से बातचीत में राखी के पति ने कहा- ‘ये बहुत फनी है. लेकिन कोई नहीं, राखी के सिर का भूत मैं ही केवल उतार सकता हूं. हाहाहा.’

हाल ही में राखी की जर्नी के बारे में बात करते हुए रितेश ने कहा था- मैंने लोगों को राखी की अंग्रेजी का मजाक उड़ाते देखा है, लेकिन मैं कहना चाहता हूं, हम धन्य थे कि हमारे माता-पिता हमें स्कूल में भेजने का खर्च उठा सकते थे. लेकिन उसके पास वो सुविधा नहीं थी.

उसके माता-पिता केवल एक इंसान की शिक्षा का खर्च उठा सकते थे. और उन्होंने उसके भाई को स्कूल भेजा. फिर भी, वो नेशनल टेलीविजन पर इंग्लिश में बोलने की कोशिश करती है और मुझे लगता है कि ये अद्भुत है. उसने बिना एजुकेशन और गॉडफादर के इंडस्ट्री में प्रवेश किया. उसने खुद को साबित भी किया. मुझे लगता है कि मेरी पत्नी कई लड़कियों के लिए एक आदर्श है.

मालूम हो कि घर के अंदर राखी लगातार अजीब हरकतें करती नजर आईं. राखी पहले तो अपने आप को शीशे में घूरती रहीं. फिर रोने लगती हैं. ये देख पहले जैस्मिन हैरान रह जाती हैं, फिर सोनाली फोगाट भी उनसे उनकी सेहत के हालचाल लेती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here