बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 2 महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में अपने लगे सभी आरोपों पर जवाब दिए। उन्होंने बताया कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे और वह साइकेट्रिस्ट के टच में थे। रिया ने कहा कि सुशांत ने खुद बताया था कि साल 2013 में भी उन्हें इस तरह की परेशानी हुई थी। रिया के इन दावों को खारिज करते हुए सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट लिखी थी। अब कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए रिया चक्रवर्ती को करारा जवाब दिया है।

कंगना रनौत ने अंकिता लोखंडे के ट्वीट को रीट्वीट करते लिखा है, ”फैक्ट यह है कि पिछले साल रिया को डेट करने से पहले सुशांत के मानसिक बीमार होने की कोई हिस्ट्री नहीं है। यह मानसिक बीमार वाला प्लॉट यूरोप ट्रिप के लिए जाते समय फ्लाइट से डर लगने वाले जीनियस प्लॉट के बाद गॉथ होटेल में तैयार किया गया है। कौन है यह खराब स्क्रिप्ट राइटर?”

सुशांत को मानसिक बीमारी होने के दावे को अंकिता ने किया था खारिज 

अंकिता ने ट्विटर पर लिखा, ”मैं और सुशांत 23 फरवरी 2016 तक साथ थे। वह किसी भी तरह के डिप्रेशन की स्थिति में नहीं था और न ही किसी साइक्रेटिस्ट के पास गया। वह पूरी तरह से ठीक था। मैंने किसी भी प्लेटफॉर्म पर यह नहीं कहा कि ब्रेकअप के बाद मैं और सुशांत टच में थे। वास्तव में, मैंने यह कहा कि फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरी फिल्म के एक पोस्टर पर कमेंट करते हुए मुझे बधाई दी थी। जिसे मेरे दोस्त मुकेश छाबड़ा ने शेयर किया था। मैंने उसे कर्टसीवश जवाब दिया था। ऐसे में रिया का दावा गलत है कि मैंने और सुशांत ने फोन पर बात की।”

सोनू सूद ने उठाया नेशनल प्लेयर की सर्जरी का जिम्मा, कहा- अपने पैरों पर खडे़ होने के लिए तैयार हो जाओ मेरे दोस्त

एक्ट्रेस आगे लिखती हैं, ”यहां तक कि मैंने अभी तक सभी इंटरव्यूज में एक ही बात कही है। जब मैं और सुशांत साथ थे, वह किसी भी तरह के डिप्रेशन में नहीं था। हम उसकी सफलता के साथ में सपने देखते थे और मैं प्रार्थना करती थी और वह सफल होता था। यही मैंने अभी तक कहा है। अगर रिया को लेकर मुझसे कोई सवाल पूछा गया तो मैंने साफ तौर पर ईमानदारी से कहा है कि मैं उसे नहीं जानती और उनके रिश्ते के बारे में मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। किसी की जान जाने से मुझे फर्क पड़ता है और अगर जब हम साथ थे, उस बारे में सवाल पूछा जाता है तो मैं ईमानदारी से जवाब देती हूं और सच कहती हूं।”