कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार देश में बढ़ता जा रहे हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi ) ने 3 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) को बढ़ा दिया है. हालांकि, ऐसे में आम जनता को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दिहाड़ी मजदूरों और कामगारों के सामने उनकी रोजी-रोटी का खतरा मंडरा रहा है, तो वहीं कुछ लोगों को बीमारी के चलते अपनी सेहत के साथ समझौता करना पड़ रहा है. हालांकि, लगातार सरकार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है. लेकिन, हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के पापा सलीम खान (Salim Khan) को लेकर खबरें आ रही थीं कि वह लॉकडाउन के दौरान बांद्रा बैंडस्टैड पर वह वॉक करने के लिए जाते हैं.

सलीम खान (Salim Khan) ने खुलकर अपनी बात रखी है. दरअसल, सलीम खान ने पिंकविला से इंटरव्यू में कहा, “मुझे बैक की परेशानी है, इसलिए डॉक्टरों ने मुझे सलाह दी है कि मैं अपनी वॉक जारी रखूं. मैं पिछले 40 साल से रोजाना टहलता हूं, डॉक्टरों ने कहा कि अगर मैं अचानक टहलना छोड़ दूंगा, तो इससे मेरी कमर प्रभावित होगी. मैंने सरकार की तरफ से पास इश्यू करवा रखा है 30 अप्रैल तक और मैं सारे नियमों को फॉलो कर रहा हूं.”

सलीम खान (Salim Khan) ने आगे कहा, “केवल मेडिकल ग्राउंड की वजह से मैं बाहर घूमने निकल रहा हूं. मैं केवल अकेला नहीं हूं जो वहां वॉक के लिए जाता हूं, मैं वहां पर कई लोगों को देखता हूं, जो अपने पैट के साथ घूम रहे होते हैं. लेकिन उनके लिए कोई रिपोर्ट नहीं करता. मैं यह सुनिश्चित कर रहा हूं कि मैं सभी सुरक्षा उपाय करूं और मुझे यह भी शा है कि बाकी सभी भी ऐसा कर रहे होंगे.”`

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here