shehnaaz gill

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वो चाइना (China) को कोरोना (Coronavirus) फैलाने के लिए चेतावनी उन्ही की भाषा में दे रहे हैं.

मुंबई- ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ यानि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ की पारी शायद ही कोई भूल पाया होगा. ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ की हंगामेदार पारी के बाद वो ‘मुझसे शादी करोगे’ में दिखाई दीं. लॉकडाउन (Lockdown) के की वजह से शो को बीच में ही बंद करना पड़ा. अब शहनाज अपने फैन्स से सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए मिल रही हैं. हाल ही में शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो चाइना (China) को कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी को फैलाने के लिए सबक सिखाती दिखाई दे रही हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भले ही शो को नहीं जीत पाईं लेकिन शो के दौरान उन्होंने लोगों के दिलों पर राज किया. शो के दौरान सना और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री लोगों का काफी पसंद आई और शो खत्म होने के बाद दोनों का एक म्यूजिक वीडियो भी आया, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया. कोरोना के कहर के बीच अभी शहनाज कुछ नया तो नहीं कर पा रही हैं, लेकिन अपने फैंस से सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए बातें कर रही हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो चाइना को कोरोना फैलाने के लिए चेतावनी उन्ही की भाषा में दे रहे हैं.

इस वीडियो को मानव मंगलानी ने शेयर किया है. इस वीडियो में वो कह रही है, ये जो चाइना वालों मे जो हरकत की है, मैं उनको एक ही बात बोलना चाहती हूं. बोलना-बोलना नहीं ये चेतावनी देना चाहती हूं. वीडियो में चाइना को उन्हीं की भाषा में चेतावनी दी. देखिए शहनाज का ये शानदार वीडियो-

आपको बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल ने स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में बिग बॉस को लेकर कई राज खोले थे. उन्होंने कहा था कि जब मैंने ‘मुझसे शादी करोगे’ का प्रोमो देखा तो मुझे उसमें कोई दिलचस्पी नजर नहीं आई. अब आप कह सकते हैं कि अगर मैं ‘मुझसे शादी करोगे’ में शामिल नहीं हुई होती तो मेरी बिग बॉस जीतने की संभावनाएं ज्यादा रही होतीं. यह तो पक्का है कि मैं बिग बॉस 13 में दूसरे नंबर पर रही होती. मैं जानती हूं जब मैंने मुझसे शादी करोगे साइन किया तो मैंने कई लोगों को खो दिया, वो लोग जिन्होंमे मुझे वोट किया था. मुझे वह शो नहीं करना चाहिए था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here