बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने अंदाज से भी लोगों का खूब दिल जीतती हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस फिर से वापसी करने वाली हैं. लेकिन हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को लेकर एक राज खोला है. उन्होंने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब शमिता शेट्टी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं तो उन्हें इस बात का डर लगने लगा था कि अब उन्हें काम नहीं दिया जाएगा. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब वह दोनों बच्ची थीं तो दोनों में ही बहुत झगड़ा होता था. यहां तक कि शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन को अलमारी में भी बंद कर दिया था.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे हमेशा से यही लगता था कि वह (Shamita Shetty) अच्छी दिखती है, सबसे अच्छी. वह एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी है. इसलिए मैं इस शो पर पहली बार यह स्वीकार करती हूं कि जब शमिता ने डेब्यू किया था तो मुझे लगा कि अब मुझे कोई भी काम नहीं देगा.” वहीं, शमिता शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं स्कूल में एक एथलीट थी, जो खेल में काफी अच्छी थी. लेकिन फिल्मी दुनिया में मुझे खुद की पहचान ढूंढने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा.”

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा, “जब हम बच्चे थे तो काफी लड़ते थे. एक समय था, जब मैंने शमिता को अलमारी में बंद कर दिया था. जब वह बाहर निकली तो वह माता चंडालिनी बन चुकी थी. उसके हमारे बीच काफी लड़ाइयां हुई. मैंने उनपर सनमाइका का एक पीस फेंक दिया, जिसका निशान आज भी शमिता के चेहरे पर है.” इस बात पर शमिता शेट्टी ने जवाब दिया, “कल्पना करो कि इन्होंने मेरे चेहरे पर एक परमानेंट कट दे दिया और लोग सोचते हैं कि मेरे अंदर गुस्सा है.”

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here