सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के लिए रक्षाबंधन का त्यौहार आंसुओं का सैलाब लेकर आया है लेकिन रक्षाबंधन के ठीक पहले बहन ने अपने भाई के लिए न्याय की गुहार लगाई है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की अपील की है। श्वेता सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पीएमओ को टैग करते हुए सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगाई है।

 

सुशांत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी को टाइप करते हुए ट्विटर पर लिखा है “मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूँ। मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत के न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।” इतना ही नहीं श्वेता ने लिखा है.. डियर सर मेरा दिल कहता है कि आप सच के लिए सच के साथ खड़े होते हैं। हम बहुत सिंपल फैमिली से आते हैं। मेरे भाई के साथ कोई गॉडफादर नहीं था जब वह बॉलीवुड में था और ना ही हमारे पास कोई और है। मेरी आपसे एक रिक्वेस्ट है इस केस को देखें और इस बात का ध्यान रखा जाए कि सब कुछ सही तरीके से हो और किसी भी सबूत के साथ कोई छेड़छाड़ ना हो, न्याय की उम्मीद में।

 

रक्षाबंधन जैसे त्योहार के ठीक पहले सुशांत की बहन ने जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई है वह बेहद अहम है। अब देखना है कि प्रधानमंत्री इस मामले पर सीधा संज्ञान लेते हैं या फिर नहीं। आपको बता दें कि इसके पहले रिया चक्रवर्ती ने शुक्रवार को एक वीडियो जारी कर अपनी तरफ से सफाई दी थी।