आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर स्लीपर बस में लगी आग, एक यात्री की मौत 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बिहार से गुजरात जा रही एक स्लीपर बस में डिवाइडर से टकराने से भीषण आग लग गई। आग लगने से बस में सवार एक यात्री की झुलसने से मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी होते ही पुलिस के आलाधिकारियों के साथ ही दमकल विभाग की गाड़ियां पहुँच गई। दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज दिया। पुलिस यात्रियों को गंतव्य तक भेजने की तैयारी कर रही है। पुलिस आग के कारणों को जांच कर रही है।

रविवार की सुबह 5:15 बजे एक स्लीपर बस बिहार से यात्रियों को लेकर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से होती हुई गुजरात जा रही थी। थाना नसीरपुर के पास 54 माइलस्टोन पर बस किसी कारण से डिवाइडर से टकरा गई। बस के टकराते ही उसमे आग लग गई। बस में भीषण आग लग गई। जब यात्रियों ने बस को आग की लपटों से घिरे देखा तो वह जान बचाने के लिए बस से कूदने लगे। इसी दौरान एक यात्री आग में फस गया जिससे उसकी जलकर मौत हो गई।

जबकि तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान यात्रियों का बस में रखा सामान भी आग की भेंट चढ़ गया। हादसे की सूचना मिलते ही नसीरपुर पुलिस के साथ ही एसपी ग्रामीण राजेश कुमार के साथ कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दमकल विभाग की गाड़ियों को मौके पर बुलाकर आग को बुझवाया। लेकिन तब तक बस में रखा सामान खाक हो चुका था।

एसपी ग्रामीण राजेश कुमार का कहना है कि बस में 69 यात्री बिहार से गुजरात जा रहे थे। बस में आग से एक यात्री की मौत हुई है और तीन लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है। यात्रियों को भेजने की व्यवस्था की जा रही है। जान बचाने के प्रयास में बस से कूदे अन्य यात्री भी मामूली रूप से घायल हुए हैं। हादसे में विष्णु ऋषिदेव (30) की मौत हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here