कोरोना से जंग में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद Sonu Sood ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने इस कोरोना काल महाराष्ट्र में फंसे मजदूरों को उनके घर भेजने का काम किया था. यहां तक की उन्होंने मजदूरों के लिए स्पेशल ट्रेनें भी चलवाई थी. सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके इस नेक काम के लिए खूब सराहा था. सोनू भी लगातर लोगों की सहायता कर रहे हैं.

 

झारखंड के छात्रों में से एक सद्दाम खान ने बताया कि छात्रों को किर्गिस्तान से निकालने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस काम के लिए सद्दाम ने अभिनेता सोनू सूद, बहरागोड़ा से पूर्व विधायक कुणाल सारंगी और सामाजिक कार्यकर्ता रेखा मिश्रा को धन्यवाद दिया। बता दें कि भारतीय छात्र एशियन मेडिकल इंस्टीट्यूट में पढ़ाई कर रहे हैं। सद्दाम ने बताया कि सोनू सूद ने कहा है कि हमें भारत आने के लिए हवाई यात्रा का खर्च नहीं देना होगा।

हाल ही में सोनू सूद ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा, किर्गिस्तान में फंसे स्टूडेंट्स को घर लाने का वक्त आ गया है. Bishkek Varanasi पहली चार्टर प्लाइट 22 जुलाई को चलेगी. इसकी डिटेल मेल आईडी और मोबाइल पर भेज दी जाएगी. इस हफ्ते कुछ और देशों से भी चार्टर फ्लाइट का संचालन किया जाएगा.

इससे पहले भी सोनू सूद ने फ्लाइट के जरिए लोगों को उनके शहर घर भिजवा चुके हैं. लॉकडाउन के शुरुआती दिनों में केरल में ओडिशा की कई नर्सें फंस गई थीं. जब उन्होंने सोनू सूद से मदद मांगी तो उन्होंने रहकर उनकी मदद की. इसके अलावा कई नर्सों को उन्होंने फ्लाइट के द्वारा केरल से ओडिशा घर भेजा. जिसके बाद ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने उनकी तारीफ भी की थी.