देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को इस बात का ऐलान किया कि रविवार यानि 5 अप्रैल, 2020 को रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए सभी लोग अपने घर की लाइट बंद कर दें और दीया जलाएं. मोदी की इस घोषणा के बाद से ही कई सारे लोगों ने इस प्रक्रिया को करने पर सवालिया निशान खड़े किए हैं. साउथ सुपरस्टार कमल हासन भी मोदी के इस भाषण से काफी मायूस नजर आए. उनके मुताबिक मोदी ने असल मुद्दे को दरकिनार कर दिया.

कमल ने कहा- मैं भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्पीच सुनने का इंतजार कर रहा था. मुझे उम्मीद थी कि असल मुद्दों पर बातें की जाएंगी. कई सारी समस्याओं के समाधान बताए जाएंगे. गरीबों के बारे में बातें की जाएगी. भविष्य की अर्थव्यवस्था पर कुछ कहा जाएगा. मगर प्रधानमंत्री ने सिर्फ टॉर्च जलाने की बात की. बता दें कि कमल हासन की पार्टी MNM का चिन्ह भी टॉर्च ही है.

कमल हासन साउथ इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से हैं जो सरकार के खिलाफ बेबाकी से अपनी राय देने के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में एक बार फिर से उन्होंने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. यही नहीं सोशल मीडिया पर भी नरेंद्र मोदी के भाषण पर तरह-तरह की बातें चल रही हैं और 9 बजे दीया जलाने की बात पर काफी जोक्स भी बन रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here