वाराणसी: कोरोना का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना ने अब एसएसपी दफ्तर को भी अपने आगोश में ले लिया है। सोमवार को एसएसपी वाराणसी के कार्यालय में तैनात एक पुलिसकर्मी के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। तुरंत ही एसएसपी वाराणसी के कार्यालय को सील करवा दिया गया है।

रनर के पद पर नियुक्त है कोरोना पॉजिटिव
कोरोना पॉजिटिव पुलिसकर्मी एसएसपी कार्यालय में रनर के पद पर नियुक्त था और पूर्व में दिक्कत होने पर उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया था। रविवार को आयी रिपोर्ट में उन्हें पॉज़िटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में आइसोलेट किया गया है। कोरोना संक्रमण से आम जनता को बचाने के लिए पुलिसकर्मी दिन रात लगे हुए हैं।

एसएसपी कार्यालय और पूरे परिसर को सेनिटाइज़ किया जा रहा है। वहीं पुलिसकर्मी को आइसोलेशन वार्ड में एडमिट करवा दिया गया है। यह सेनिटाइज़ेशन कल भी होगा। एसएसपी के साथ ही साथ एसपी ग्रामीण के कक्ष को भी सील किया गया है।
ये भी पढ़ें: ”इस दीवाली गणेश-लक्ष्मी की मूर्तियां चीन से नहीं, बल्कि यहां से आएंगी”
जिले में कोरोना का संकट गहराया

जिले में कोरोना का संकट लगातार गहराता जा रहा है। जिले में कोरोना के अभी तक 175 मामले सामने आ चुके हैं। खास तौर से प्रवासी मजदूरों की घर वापसी के बाद कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़ने लगी है। अभी तक 70 इलाके को हॉट स्पॉट घोषित हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here