सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपनी जांच तेज कर दी है। रिया चक्रवर्ती से मुंबई स्थित ईडी दफ्तर में पिछले ढाई घंटे से पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार रिया के साथ उनके पिता और भाई भी एजेंसी के कार्यालय में मौजूद हैं। जांच एजेंसी रिया से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ करेगी। माना जा रहा है कि यह पूछताछ पांच-छह घंटे चल सकती है। अभिनेत्री पर सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये निकालने का आरोप है। दिवंगत अभिनेता के पिता ने रिया पर ये आरोप लगाया है।

ईडी दफ्तर में रिया से पूछताछ जारी
रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है। उनपर सुशांत के पैसे हड़पने और दिवंगत अभिनेता के खाते से 15 करोड़ रुपये निकालने का आरोप है। इससे पहले उन्होंने जांच एजेंसी के सामने पेश होने से मना किया था। जिसपर ईडी ने कहा था उन्हें आज ही पेश होना होगा।

#SushantSinghRajput death case: Rhea Chakraborty arrives at Enforcement Directorate (ED) office in Mumbai.

ED rejected her earlier request that the recording of her statement be postponed till Supreme Court hearing. pic.twitter.com/MIWYlYMXhT

— ANI (@ANI) August 7, 2020

ईडी दफ्तर पहुंची श्रुति मोदी
सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व बिजनेस मैनेजर पूछताछ के लिए मुंबई स्थित ईडी दफ्तर पहुंच गई हैं।

ईडी ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर और दोस्त को भेजा समन
ईडी ने सुशांत सिंह की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को आज उनके सामने पेश होने के लिए कहा। इसके अलावा एजेंसी ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी कल, 8 अगस्त को पेश होने के लिए कहा है।

बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दायर किया हलफनामा
बिहार सरकार ने उच्चतम न्यायालय में एक हलफनामा दायर किया है जिसमें कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर स्थानांतरण याचिका ‘गलत और बनाए रखने लायक’ नहीं है। हलफनामे में सरकार ने यह भी कहा है कि राज्य सरकार के पास इस मामले की जांच करने का अधिकार क्षेत्र है।

रिया ने ईडी के सामने पेश होने से किया मना
रिया चक्रवर्ती ने ईडी के सामने पेश करने से मना कर दिया है। रिया ने शीर्ष अदालत में चल रही सुनवाई का हवाला देते हुए अपील की है कि तब तक के लिए उनका बयान दर्ज ना किया जाए। रिया को व्हाट्सएप पर ईडी का समन मिला था उन्होंने ईडी को मेल के जरिए इसका जवाब भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here