सुशांत सिंह राजपूत केसः टैलेंट मैनेजर जया सहा पहुंचीं NCB के दफ्तर, ड्रग्स केस में हो सकती हैं गिरफ्तार

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जया सहा मंगलवार की दोपहर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पहुंचीं। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद टैलेंट मैनेजर जया सहा को सवाल-जवाब के दूसरे राउंड के लिए दफ्तर बुलाया गया। इससे पहले, सोमवार को जया सहा से करीब पांच घंटे तक पूछताछ की गई थी। बता दें कि जया सहा का नाम वॉट्सऐप चैट में सामने आया था, जिसमें उन्हें कई बॉलीवुड सेलेब्स से ड्रग्स के बारे में बातचीत करते पाया गया था।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक जया सहा ने कई बॉलीवुड सेलेब्स को ड्रग्स सप्लाई किया है, इसमें दीपिका पादुकोण का भी नाम सामने आया है। खबरों की मानें तो जया सहा को आज एनसीबी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर सकता है। हालांकि, अभी तक इस मामले पर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

गौरतलब है कि जया सहा की जो वॉट्सऐप चैट पब्लिक हुई है उनमें कई और टैलेंट मैनेजर्स के नाम सामने आए हैं। सभी के बीच वीड, मारूआना, सीबीडी ऑयल और ड्रग्स की पिल्स को लेकर बातचीत होती नजर आई है। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को अभी जेल में ही रहना होगा। स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत की अवधि 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। वहीं, जमानत के लिए रिया चक्रवर्ती और उनेक भाई शौविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, जिस पर 23 सितंबर को सुनवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here