एक्स मैनेजर दिशा सालियान से जुड़ी थी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, लिखी थी ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने हो गए हैं। सुशांत के परिवार से लेकर उनके फैन्स तक जानना चाहते हैं कि उनके मौत की क्या वजह थी। सुशांत 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। सुशांत के निधन से कुछ दिन पहले यानी 8 जून को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान मृत पाई गई थीं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जा रही है कि सुशांत की आखिरी इंस्टाग्राम स्टोरी दिशा सालियान से जुड़ी थी।

इस पोस्ट को @justiceforsushi नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। कहा जा रहा है कि यह पोस्ट सुशांत ने दिशा की मौत के बाद शेयर की थी। सुशांत ने इस पोस्ट में दिशा को श्रद्धाजंलि और उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट की हैं। सुशांत ने लिखा था-‘यह एक बेहद कष्टकारी खबर है। दिशा के परिवार और उनके दोस्तों को मेरी संवेदना। श्रद्धाजंलि।’

हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि दिशा सालियान ने आखिरी कॉल डायल 100 किया था। हालांकि मुंबई पुलिस ने इस खबरों को अफवाह बताया है। मुंबई पुलिस के मुताबिक, दिशा ने आखिरी कॉल डायल 100 नहीं, बल्कि उनकी दोस्त अंकिता को किया था। आपको बता दें कि बीजेपी विधायक नीतेश राणे ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से दिशा सालियान के मंगेतर रोहन राय की सुरक्षा की मांग की है। राणे के अनुसार, रोहन कुछ प्रभावशाली लोगों के डर से मुंबई छोड़ कर चला गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here