सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स के मैसेज पढ़कर रो पड़ीं बहन श्वेता, शेयर किया ये इमोशनल वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत  14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे। जिसके बाद से ही एक्टर के फैन्स और उनके परिवार वाले उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। इस बीच सुशांत की बहन श्वेता ने ‘message for SSR’ नाम का एक सोशल मीडिया आंदोलन शुरू किया था। श्वेता ने सुशांत के फैन्स से उनके लिए एक स्पेशल नोट भेजने की गुजारिश की थी। अब श्वेता ने एक फैन्स की ओर से भेजे गए संदेशों का एक वीडियो शेयर कर उन्हें शुक्रिया कहा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सुशांत के फैन्स के मैसेज पढ़कर वह रो पड़ीं।

श्वेता ने एक ट्वीट में बताया कि सुशांत के फैन्स ने 3 लाख से ज्यादा मैसेज भेजे हैं और वह हर एक मैसेज को पढ़कर रो पड़ीं। श्वेता ने फैन्स के भेजे गए संदेशों का वीडियो शेयर कर लिखा- ‘3 लाख से भी ज्यादा मैसेज आए हैं। मैं उन्हें देखकर, पढ़कर और सुनकर रो पड़ी। मैं उस प्यार की गहराई को नाप नहीं सकती जो वह अपने पीछे छोड़कर गए हैं।’
फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है। रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत की हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है। हालांकि, रिया और शौविक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से ज्यादा का वक्त बीच चुका है। सुशांत के निधन की खबर से फैन्स के साथ पूरा बॉलीवुड सकते में आ गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here