सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Singh Rajput) के 1 महीने से ज्यादा समय गुजर जाने के बाद उनके पिता केके सिंह (Krishna Kumar Singh) ने पटना के राजीव नगर थाने में उनके सुसाइड को लेकर प्राथमिकी दर्ज करवाई है. जिसके बाद केस की जांच करने के लिए बिहार पुलिस (Bihar Police) की एक टीम मुंबई पहुंची है. मुंबई पहुंचने के बाद बिहार पुलिस एक्टर की बहन मीतू सिंह और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे तक मामले में अभी तक कुल 6 लोगों से पूछताछ कर चुकी है.

 

बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की भी पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन एक्ट्रेस के अपने आवास पर ना मिल पाने से अभी तक ऐसा नहीं हो सका है. इस बीच कहा जा रहा है कि, जांच में बिहार पुलिस (Bihar Police) को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का सहयोग नहीं मिल रहा है. मुंबई पुलिस की तरफ से बिहार पुलिस के लिए वाहन तक का इंतजाम नहीं किया गया है, जिसके चलते जवानों को टैक्सी और ऑटो में सफर करना पड़ रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक्टर से जुड़े लोगों से पूछताछ और मामले की जांच के लिए पटना के राजीव नगर थाने के पुलिसकर्मियों को ऑटो से ही जगह-जगह घूमना पड़ रहा है. इस बीच पटना पुलिस की टीम अंकिता लोखंडे से पूछताछ के लिए उनके आवास भी पहुंची थी. जहां एक्ट्रेस ने वापस जाने के लिए पुलिसकर्मियों को अपनी गाड़ी उपलब्ध कराई. अंकिता लोखंडे के घर से निकलते हुए बिहार पुलिसकर्मियों की तस्वीर भी सामने आई है. जिसमें वह एक्ट्रेस की गाड़ी में नजर आ रहे हैं.

वहीं मुंबई में ऑटो और टेक्सी में सफर करते राजीव नगर थाने के पुलिसकर्मियों की तस्वीर भी सामने आई हैं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अब मुंबई पुलिस पर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं. बता दें हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. एक्टर के पिता ने अपनी प्राथमिकी में रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को मेंटली टॉर्चर करने, उनकी मेडिकल रिपोर्ट ले जाने, उनके गैजेट्स ले जाने जैसे आरोप भी लगाए हैं.